गोडसे को आतंकवादी कहने पर हिंदू महासभा की ओवैसी को जान से मारने की धमकी

1330

अखिल भारतीय हिंदू महासभा की और से आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को जान से मारने की धमकी दी गई है.

मंगलवार को अखिल भारतीय हिंदू महासभा के नेता अशोक शर्मा और अभिषेक शर्मा ने धमकी देते हुए कहा कि ओवैसी जैसे लोगों ने अपनी जुबान बंद नहीं रखी तो हिंदू महासभा उनको सबक सिखाकर रहेगी. कोई भी हिंदू वीर गाली का जवाब गोली से दे सकता है. हम ऐसे व्यक्ति की हत्या करने से भी पीछे नहीं रहेंगे.

उन्होंने कहा कि देश को गाली देने वाले ओवैसी भारत के हिंदू राष्ट्र घोषित होते ही वंदेमातरम और भारत माता की जय बोलने लगेंगे. उन्होंने चेतावनी दी कि यदि ओवैसी अपनी हरकतों से बाज नहीं आए तो मेरठ आने पर हिंदू महासभा उनका बुरा हाल कर देगी.

बता दें कि ओवैसी ने बीते दिनों राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के कातिल नाथूराम गोडसे को देश का पहला आतंकी बताया था. ओवैसी ने कहा था कि ऐसा कहने में उन्हें कोई डर नहीं है. अगर पुलिस उन्हें नोटिस भेजती है तो भेज दे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है.

पुणे में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा था कि “किसने मारा था महात्मा गांधी जी को, इसपर नोटिस देंगे मेरे को आप, मैं पोलिस से पूछना चाह रहा हूं क्या आप मेरे को नोटिस देंगे, मैं गोडसे के खिलाफ बोलूंगा, हिन्दुस्तान का सबसे बड़ा नंबर वन टेरेरिस्ट नाथूराम गोडसे था, तुम नोटिस दोगे मुझे, दो नोटिस मुझे, नाथूराम गोडसे कौन था.